69 साल के हुए 'नमो', शाह-सोनिया-ममता समेत दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (17 सितंबर) अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिलीं। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का बर्थडे ट्रेंड कर रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री...

69 साल के हुए 'नमो', शाह-सोनिया-ममता समेत दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (17 सितंबर) अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिलीं। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का बर्थडे ट्रेंड कर रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर तमाम मंत्रियों, बीजेपी नेता-कार्यकर्ता और विपक्षी दलों के नेताओं ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी। 

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है। मोदी ने एक रिफार्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और उनके लंबी उम्र की कामना की।

बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया गया, राष्ट्रसेवा और जनहित को सर्वोपरि रखने वाले सच्चे कर्मयोगी, आदर्शवादी राजनेता और देश के यशस्वी प्रधानसेवक मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं देते हुए कहा- मुझे पूरा विश्वास है कि हम मिलकर नेपाल-भारत द्विपक्षीय संबंधों को और अधिक मजबूत करते जाएंगे।

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा, पीएम मोदी की अगुवाई में एक नया इंडिया बन रहा है, जो हर किसी के लिए प्रेरणादायक है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बधाई देते हुए लिखा, पीएम मोदी की अगुवाई में दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है और भारत को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बर्थडे विश देते हुए लिखा, 'आज मैं 130 करोड़ देशवासियों के साथ पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई देता हूं। वह एक स्टेट्समैन, निर्णायक नेता और हम सभी के लिए प्रेरणा हैं। हम न्यू इंडिया के उनके विजन को हासिल करने के लिए कृतसंकल्पित हैं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा, गुजरात की समग्र जनता की ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि आपके कुशल नेतृत्व से राष्ट्र निरंतर नई ऊंचाइयां प्राप्त करे।

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने बधाई देते हुए लिखा, पीएम मोदी ने अपने नेतृत्व कौशल के चलते विश्व में भारत की एक अलग पहचान कायम की। ग्रामोदय से भारत उदय तक, आयुष्मान भारत से किसान सम्मान निधि तक, धारा 370 से तीन तलाक की कुप्रथा हटाने तक आपके हर निर्णय ने भारत और भारतीय लोकतंत्र को मजबूती प्रदान की है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
PM Narendra Modi 69th Birthday: leaders extend greetings, Birthday wishes on twitter
.
.
.