शिवसेना नेता संजय राउत लीलावती अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीने में दर्द की शिकायत के कारण वह दोपहर करीब 03.30 बजे अस्पताल पहुंचे।डॉक्टर उनकी एंजियोग्राफी भी कर सकते हैं। हालांकि डॉक्टरों की टीम शाम को तय करेंगी कि...

शिवसेना नेता संजय राउत लीलावती अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीने में दर्द की शिकायत के कारण वह दोपहर करीब 03.30 बजे अस्पताल पहुंचे।डॉक्टर उनकी एंजियोग्राफी भी कर सकते हैं। हालांकि डॉक्टरों की टीम शाम को तय करेंगी कि उनकी एंजियोग्राफी करना है या नहीं? राउत की जगह मिलिंद नार्वेकर, अनिल देसाई और अनिल परब के पास अब वार्ताकार और संदेशवाहक के रूप में काम करने की जिम्मेदारी होगी।

शिवसेना के विधायक और संजय राउत के भाई सुनील राउत ने कहा कि 'चिंता वाली कोई भी बात नहीं है। जांच के बाद जल्द उन्हें छुट्टी मिल जाएगी।' सुनील ने कहा, 'इससे पहले कभी उन्हें (संजय राउत) यह समस्या नहीं हुई। बता दें कि संजय राउत अपॉइंटमेंट लेने के बाद अस्पताल पहुंचे थे। इसलिए, लीलावती अस्पताल की पूरी मंजिल को बंद कर दिया गया। उनका इलाज अगले दो दिनों तक कार्डियोलॉजिस्ट जलील पारकर की टीम करेगी।'

संजय राउत कई दिनों से सीने में दर्द की शिकायत कर रहे थे। अपने परिवार की सलाह पर, संजय राउत ने अस्पताल जाने का फैसला किया और दो दिन पहले नियमित जांच के लिए अस्पताल पहुंचे। ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम परीक्षण) और कुछ अन्य जांचों के बाद वह वापस आए गए। ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर, डॉक्टरों ने उन्हें आगे के टेस्ट के लिए अस्पताल आने की सलाह दी थी। संजय राउत के कई टेस्ट किए जाएंगे। इसलिए उन्हें अगले दो दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है।

राउत ऐसे समय में अस्पताल में भर्ती हुए हैं, जब शिवसेना को सरकार बनाने के लिए सोमवार देर शाम तक राज भवन को सूचना देनी है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
After complaint of uneasiness, Shivsena leader Sanjay Raut admitted to Lilavati hospital
.
.
.