रूस में दिखी मोदी की सादगी, फोटो सेशन के दौरान सोफा छोड़ कुर्सी पर बैठे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपनी सादगी की मिसाल पेश की है। रूस में पीएम मोदी ने सोफे की बजाय साधारण कुर्सी पर बैठना पसंद किया। रूस के व्लादिवोस्तोक में फोटो सेशन के दौरान पीएम मोदी को बैठने के लिए सोफा ऑफर...

रूस में दिखी मोदी की सादगी, फोटो सेशन के दौरान सोफा छोड़ कुर्सी पर बैठे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपनी सादगी की मिसाल पेश की है। रूस में पीएम मोदी ने सोफे की बजाय साधारण कुर्सी पर बैठना पसंद किया। रूस के व्लादिवोस्तोक में फोटो सेशन के दौरान पीएम मोदी को बैठने के लिए सोफा ऑफर किया गया तो उन्होंने मना कर दिया और कुर्सी पर बैठ गए। पीएम की इस सादगी का वीडियो भी सामने आया है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम का यह वीडियो शेयर किया है। गोयल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा, प्रधानमंत्री मोदी की सरलता का उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला। पीएम ने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।

दरअसल पीएम मोदी दो दिवसीय रूस यात्रा पर थे। दौरे के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को फोटो सेशन के लिए अधिकारियों ने पीएम मोदी के बैठने के लिए बीच में विशेष सोफे की व्यवस्था की थी, जबकि अन्य लोगों के बैठने के लिए दोनों ओर कुर्सियां रखी गई थीं। इस दौरान जब पीएम मोदी वहां पर पहुंचे और देखा कि उनके लिए विशेष व्यवस्था है तो उन्होंने भी कुर्सी पर ही बैठने की इच्छा जताई। जिसके बाद सोफे को हटाकर कुर्सी रखी गई। प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना भी हो रही है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
PM Modi refuses sofa, opts for chair at photo session in Vladivostok
.
.
.