योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा...नाबालिग से होगा तो मानेंगे रेप

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुए बच्ची के मर्डर और कथित रेप की वारदात से एक तरफ पूरा देश गुस्से में है तो दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने रेप पर विवादित बयान दिया है, उनके बयान पर लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर...

योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा...नाबालिग से होगा तो मानेंगे रेप

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुए बच्ची के मर्डर और कथित रेप की वारदात से एक तरफ पूरा देश गुस्से में है तो दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने रेप पर विवादित बयान दिया है, उनके बयान पर लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। योगी सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी का बयान सामने आया है।

तिवारी ने कहा है कि रेप का एक निश्चित नेचर होता है, यदि किसी नाबालिग लड़की के साथ रेप होता है, तो उसे रेप कहा जाएगा, लेकिन कई बार ऐसी बातें भी सामने आती हैं कि किसी 30-35 साल की युवती या किसी विवाहित महिला के साथ रेप हुआ है। कई बार ऐसी घटनाएं भी देखने को मिलती हैं कि सात-आठ साल तक प्रेम प्रसंग चलता है और बाद में वो कहते हैं कि उनके साथ रेप हुआ है। इस तरह की विसंगतियां भी कई बार देखने को मिलती हैं।


योगी खुद लेते हैं मामले पर संज्ञान
तिवारी ने यह भी कहा कि इस तरह की घटनाएं होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद ही संज्ञान लेते हैं और प्रशासन को भी ऐसे निर्देश दिए गए हैं कि गंभीर मामले सामने आने पर तत्काल और कड़ी कार्रवाई करें। आपको बता दें कि बयान देने वाले मंत्री उपेंद्र तिवारी बलिया जिले की फेफना विधानसभा से विधायक हैं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
controversial statement of uttar pradesh minister on Rape, video viral
.
.
.