महाराष्ट्र: शरद पवार की हत्या की साजिश, पुणे में शिकायत दर्ज

डिजिटल डेस्क, पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की हत्या की साजिश तथा राज्य में महाविकास आघाड़ी सरकार गिराने की साजिश रची जा रही है। ऐसा संदेह जताते हुए पार्टी के कार्यकर्ता लक्ष्मीकांत खाबिया ने शनिवार को पुणे के शिवाजी...

महाराष्ट्र: शरद पवार की हत्या की साजिश, पुणे में शिकायत दर्ज

डिजिटल डेस्क, पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की हत्या की साजिश तथा राज्य में महाविकास आघाड़ी सरकार गिराने की साजिश रची जा रही है। ऐसा संदेह जताते हुए पार्टी के कार्यकर्ता लक्ष्मीकांत खाबिया ने शनिवार को पुणे के शिवाजी नगर पुलिस थाने में इस संदर्भ में शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने कहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है। खाबिया ने भाऊ तोरसेकर तथा पोस्टमैन वेबपोर्टल पर प्रतिक्रिया देने वालों के खिलाफ शिकायत कराई है। 

शिकायत में कहा गया है कि पिछले कुछ महिनों से सोशल मीडिया में महाराष्ट्र की सामाजिक एकता में दरार बने इसके लिए टिप्पणियां की जा रही है। महाविकास आघाड़ी की सरकार आने के बाद भाऊ तोरसेकर, घनश्याम पाटि​ल तथा अन्य लोग लगातार यू ट्यूब चैनल पर वीडिओ अपलोड कर रहे हैं। उनके भाषणों में शरद पवार को खत्म करना चाहिए, बम तथा गोलियों का इस्तमाल करना चाहिए इस प्रकार के उकसाने वाली बयानबाजी की जा रही है। 

कोरेगांव भीमा का सूत्रधार कौन इस पर अभी भी प्रश्नचिन्ह होने के बावजूद इस प्रकार की बयानबाजी जिस भाषणों में की जा रही है। वह महज प्रतिक्रिया नहीं, बल्कि बड़े नेताओं की योजना तरीके से हत्याओं की साजिश है क्या ऐसा सवाल उठा है। इसलिए मामले की गंभीरता को देखते हुए वीडिओ तैयार करने वालों तथा उस पर प्रतिक्रिया देने वालों पर तत्काल कार्रवाई करते हुए गहरी जांच कर कड़ी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए। ऐसी मांग खाबिया ने की है। इस संदर्भ में पुलिस ने कहा है कि खाबिया ने दोपहर को ही शिकायत दी है। संबंधित वीडिओ को लेकर सायबर पुलिस ने यू—ट्यूब को इमेल भेजा है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Maharashtra: conspiracy to kill Sharad Pawar, complaint filed in Pune
.
.
.