मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ी, लोहिया मेडिकल इंस्टीट्यूट में भर्ती

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की रविवार रात अचानक तबियत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के लोहिया मेडिकल इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया। लोहिया इंस्टिट्यूट में ही उनका...

मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ी, लोहिया मेडिकल इंस्टीट्यूट में भर्ती

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की रविवार रात अचानक तबियत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के लोहिया मेडिकल इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया। लोहिया इंस्टिट्यूट में ही उनका इलाज चल रहा है, मुलायम की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद उनके भाई मुलायम सिंह यादव ने भी उनसे मुलाकात की।

मुलायम का इलाज कर रहे डॉक्टर भुवन चंद्र तिवारी के मुताबिक सपा संरक्षक की शुगर हाई होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुलायम हाइपर ग्लाइसीमिया (हाईपर टेंशन) और हाइपर डायबिटीज जैसी बीमारियों से पीड़िता हैं, उन्हें लोहिया मेडिकल इंस्टिट्यूट के सेकंड फ्लोर में प्राइवेट वार्ड में रखा गया है।

कुछ दिनों पहले भी मुलायम सिंह बीमार हो गए थे, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे। दोनों की मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। लोकसभा चुनाव के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि मुलायम अपने भाई शिवपाल को समाजवादी पार्टी में वापस ला सकते हैं, लेकिन शनिवार को शिवपाल ने साफ कर दिया है कि उनका फोकस पार्टी का विस्तार करने पर है। इसलिए जल्द ही शिवपाल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं।


 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
SP leader Mulayam Singh Yadav admitted to Ram Manohar Lohia Institute
.
.
.