बाढ़ पीड़ितों से मिले राहुल, बोले- पीएम मोदी केरल की मदद के लिए राजी

डिजिटल डेस्क, कोझिकोड। कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने रविवार को बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। केरल में बाढ़ की स्थिति की समीक्षा करने के लिए राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे। इस दौरान राहुल...

बाढ़ पीड़ितों से मिले राहुल, बोले- पीएम मोदी केरल की मदद के लिए राजी

डिजिटल डेस्क, कोझिकोड। कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने रविवार को बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। केरल में बाढ़ की स्थिति की समीक्षा करने के लिए राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे। इस दौरान राहुल मलप्पुरम के नीलांबूर के बुदानम चर्च में एक राहत शिविर में बाढ़ प्रभावित लोगों से मिले।

मलप्पुरम में स्थानीय अधिकारियों के साथ की बैठक। बाढ़ की स्थिति की समीक्षा की।पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां रविवार को कहा कि उन्होंने बाढ़ प्रभावित केरल की मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की थी, वह इस के लिए राजी हो गए हैं।राहुल कोझिकोड पहुंचे। वह सोमवार को अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वायनाड जाएंगे, जो बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है।

मलप्पुरम कलेक्टरेट में हुई समीक्षा बैठक में भाग लेने के तुरंत बाद सांसद राहुल ने कहा, यह त्रासदी है और सभी को केरल की मदद करनी चाहिए। मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद के लिए कहा है, वह इसके लिए राजी हो गए हैं।वायनाड में बाढ़ से अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है और 40,000 से ज्यादा लोग 203 राहत शिविरों में पनाह लिए हुए हैं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Kerala Floods: Rahul Gandhi visited Wayanad review flood situation, PM modi
.
.
.