बीजेपी गिराना चाहती है सरकार-अधीर रंजन, राजनाथ बोले- हमारा लेना-देना नहीं

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कर्नाटक के सियासी घमासान को लेकर आज (सोमवार) सरकार और विपक्ष के बीच संसद में जमकर बहस हुई। कांग्रेस से लोकसभा सांसद अधीर रंजन ने सरकार को घेरते हुए बीजेपी पर सरकार गिराने का आरोप लगाया। अधीर रंजन ने कहा, बीजेपी...

बीजेपी गिराना चाहती है सरकार-अधीर रंजन, राजनाथ बोले- हमारा लेना-देना नहीं

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कर्नाटक के सियासी घमासान को लेकर आज (सोमवार) सरकार और विपक्ष के बीच संसद में जमकर बहस हुई। कांग्रेस से लोकसभा सांसद अधीर रंजन ने सरकार को घेरते हुए बीजेपी पर सरकार गिराने का आरोप लगाया। अधीर रंजन ने कहा, बीजेपी कर्नाटक में सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। अधीर रंजन  ने कहा, एक सांसद हमारे विधायकों को चार्टर्ड प्लेन से लेकर गए। बीजेपी के द्वारा सरकार तोड़ने के लिए दल-बदल की कोशिश की जा रही है और इसके लिए केंद्र सरकार साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि आपके 303 सांसद हैं लेकिन आपका पेट नहीं भरा है, आपका पेट और कश्मीरी गेट बराबर हो गया है। 

कांग्रेस के आरोप पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कर्नाटक में जो कुछ हो रहा है उसका हमारी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। हमारी पार्टी कभी भी खरीद-फरोख्द में शामिल नहीं रही। राजनाथ सिंह ने कहा कि त्यागपत्र का सिलसिला हम लोगों ने चालू नहीं किया ये सिलसिला कांग्रेस में राहुल गांधी ने शुरू किया है और वही सिलसिला लगातार चल रहा है। उन्होंने ही बड़े-बड़े नेताओं से इस्तीफा देने के लिए कहा था, जिसके बाद कांग्रेस में कई बड़े नेता अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं। जो आरोप हम पर लगाए जा रहे हैं मैं स्पष्ट कर दूं कि  प्रलोभन देकर आजतक हमने दल-बदल कराने की कोशिश नहीं की है। संसदीय लोकतंत्र की गरिमा को बनाए रखने के लिए हम लोग प्रतिबद्ध हैं। 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Lok Sabha Live Update, Rajnath Singh and Adhir Ranjan, Karnataka government issue, Rajya Sabha Live Update
.
.
.