दिल्ली BJP की वेबसाइट शपथ ग्रहण से पहले हैक, लगाया बीफ पार्टी का लोगो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद एक तरफ नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं तो दूसरी तरफ किसी ने दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक कर ली है। हैकर ने वेबसाइट हैक करने के बाद पूरा मेन्यू ही बदल दिया, मेन्यू में हर जगह बीफ लिख दिया गया, अभी तक किसी हैकर ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। हैकर्स ने शुरुआत में पूरी वेबसाइट को ही हैक कर लिया था, जिसके बाद स्क्रीन पर बीफ की तस्वीर डाली गई, हालांकि होम पेज को कुछ ही देर में सुधार लिया गया। फ्रांस के साइबर सिक्योरिटी रिसर्चर इलियट ऐलडर्सन ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्हों मैसेज में लिखा कि ये बीजेपी का दूसरा पेज है, जिसे हैकर्स ने हैक कर लिया। देखें फोटो [gallery] .Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.....Website of Delhi bjp hacked by a hacker, recovered later. ..

दिल्ली BJP की वेबसाइट शपथ ग्रहण से पहले हैक, लगाया बीफ पार्टी का लोगो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद एक तरफ नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं तो दूसरी तरफ किसी ने दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक कर ली है। हैकर ने वेबसाइट हैक करने के बाद पूरा मेन्यू ही बदल दिया, मेन्यू में हर जगह बीफ लिख दिया गया, अभी तक किसी हैकर ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है।

हैकर्स ने शुरुआत में पूरी वेबसाइट को ही हैक कर लिया था, जिसके बाद स्क्रीन पर बीफ की तस्वीर डाली गई, हालांकि होम पेज को कुछ ही देर में सुधार लिया गया। फ्रांस के साइबर सिक्योरिटी रिसर्चर इलियट ऐलडर्सन ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्हों मैसेज में लिखा कि ये बीजेपी का दूसरा पेज है, जिसे हैकर्स ने हैक कर लिया।

देखें फोटो

[gallery]



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Website of Delhi bjp hacked by a hacker, recovered later
.
.
.