दिल्ली : अमित शाह बोले- ननकाना साहिब अटैक CAA का विरोध करने वालों को जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को नागरिकता संशोधन एक्ट का विरोध करने वालों पर जमकर निशाना साधा। दिल्ली में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने पाकिस्तान की एक प्रतिष्ठित गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर हुए...

दिल्ली : अमित शाह बोले- ननकाना साहिब अटैक CAA का विरोध करने वालों को जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को नागरिकता संशोधन एक्ट का विरोध करने वालों पर जमकर निशाना साधा। दिल्ली में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने पाकिस्तान की एक प्रतिष्ठित गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर हुए हमले का जिक्र किया और कहा कि ये उन लोगों को जवाब है जो CAA का विरोध करते हैं। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं से CAA सपोर्ट हेल्पलाइन नंबर को भी नोट करने के लिए कहा और कहा कि यह 'नेटफ्लिक्स नंबर' नहीं है।

फ्री में 6 महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन
दरअसल, सोशल मीडिया पर नंबर वायरल हो रहा था जिसमें लिखा था कि अगर आपको फ्री में 6 महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन चाहिए तो इस नंबर पर मिस कॉल दें। ये एक प्रमोशनल ऑफर है जो पहले एक हजार लोगों को ही मिलेगा। जब नेटफ्लिक्स को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस नंबर की जानकारी मिली तो उन्होंने भी ट्वीट कर इसका जवाब दिया। नेटफ्लिक्स ने लिखा ये सब झूठ है। अगर आपको फ्री में नेटफ्लिक्स चाहिए तो हम बाकी लोगों की तरह आप भी किसी और का अकाउंट इस्तेमाल कर लीजिए।

विपक्षी दलों ने किया CAA पर जनता को गुमराह
अमित शाह ने कहा, 'अभी-अभी प्रधानमंत्री जी CAA को लेकर आएं। CAA को कैबिनेट ने मंजूरी दी लोकसभा ने पारित किया और केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने विशेषकर जनता का गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है। मैं दिल्ली की जनता से पूछना चाहता हूं- क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं जो दिल्ली में दंगे करवाए? विपक्षी कहते हैं कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार नहीं होते। केजरीवाल, राहुल-सोनिया गांधी जी आंख खोलकर देख लो, बीते दिनों ही ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर हमला करके सिख भाइयों को आतंकित करने का काम पाकिस्तान ने किया है।

CAA में नागरिकाता लेने का प्रावधान नहीं
नरेन्द्र मोदी जी नागरिकता संशोधन कानून लाए तो कांग्रेस, आम आदमी पार्टी ने इसका भी विरोध किया। मोदी जी पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों को नागरिकता देने जा रहे हैं तो दलित विरोधी केजरीवाल, राहुल गांधी इसका विरोध कर रहे हैं। शाह ने कहा, 'आप देश के अल्पसंख्यक समुदाय को उकसा रहे हैं कि उनकी नागरिकता चली जाएगी। मैं अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से कहना चाहता हूं कि वे अपनी नागरिकता नहीं खोएंगे क्योंकि CAA में किसी की नागरिकता लेने का कोई प्रावधान नहीं है।'



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Nankana Sahib attack an answer to those opposing CAA, Amit Shah attacks Congress, AAP
.
.
.