जेजीयू दीक्षांत समारोह में 889 छात्र-छात्राओं को डिग्रियां प्रदान की गई

नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली में कल शाम इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित ओ.पी.जिंदल ग्लोबल विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में 889 छात्र-छात्राओं को डिग्रियां प्रदान की गई। आठवें दीक्षांत समारोह और संस्थापन दिवस समारोह में छात्र-छात्राओं...

जेजीयू दीक्षांत समारोह में 889 छात्र-छात्राओं को डिग्रियां प्रदान की गई
नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली में कल शाम इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित ओ.पी.जिंदल ग्लोबल विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में 889 छात्र-छात्राओं को डिग्रियां प्रदान की गई।

आठवें दीक्षांत समारोह और संस्थापन दिवस समारोह में छात्र-छात्राओं को आत्मविश्वास से लबरेज देखा गया जिनमें से कुछ अपने कार्यक्षेत्र में कदम रखने वाले हैं जबकि कुछ भारत और विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं।

स्नातक की डिग्री प्राप्त ये छात्र-छात्राएं जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल, जिंदल ग्लोबल बिजनेस स्कूल, जिंदल ग्लोबल इंटरनेशनल अफेयर्स, जिंदल स्कूल ऑफ गर्वनमेंट पब्लिक पॉलिसी और जिंदल स्कूल ऑफ लिबरेल आर्ट्स और ह्यूमिनिटिज से थे जिनमें जिंदल इंस्टीट्यूट ऑफ बिहेविरियल साइंसेस से दो डॉक्टरेट के कैंडीडेट भी शामिल थे।

स्टैंडर्ड चार्टड बैंक, भारत की सीईओ जरीन दारूवाला ने अपने विशेष संबोधन में डिजिटल भुगतान क्षेत्र में तकनीकि के कुछ वैश्विक बड़ी कंपनियों की हानिकारक भूमिका, जो भारत में बैंकों के लिए एक बहुत बड़ा खतरा है, उस पर वहां उपस्थित लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

--आईएएनएस



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
889 students were awarded degrees at the JJU convocation
.
.
.