कांग्रेस से नाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया ! बीजेपी में जाने की अफवाहों का किया खंडन

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर बायो बदलने के बाद लगाई जा रही बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया। सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, 'लगभग एक महीने पहले बदली गई ट्विटर प्रोफाइल...

कांग्रेस से नाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया ! बीजेपी में जाने की अफवाहों का किया खंडन

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर बायो बदलने के बाद लगाई जा रही बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया। सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, 'लगभग एक महीने पहले बदली गई ट्विटर प्रोफाइल पर इस तरह की अटकलें हास्यास्पद है।' सिंधिया ने ये भी कहा कि मैंने लोगों की सलाह पर ट्विटर पर अपना बायो बदल दिया था। इस बारे में जो अफवाहें फैलाई जा रही हैं वे निराधार हैं।

बता दें कि गुना लोकसभा सीट से हार के बाद सिंधिया पार्टी से नाराज चल रहे थे। कई बार उनकी नाराजगी अलग-अलग रुप में सामने आई भी थी। इस बीच उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी। ऐसा माना जा रहा था कि सिंधिया लगातार बीजेपी के संपर्क में हैं। अगस्त महीने में सिंधिया की नाराजगी और उनके समर्थन में कार्यकर्ताओं की इस्तीफे की धमकी के बीच सीएम कमलनाथ खुद सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली भी गए थे। मुलाकात के बाद कमलनाथ ने कहा था कि सब कुछ ठीक है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं सिंधिया
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस से नाराज होकर वो बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। बताया ये भी जा रहा है कि वो अपने समर्थक विधायकों के साथ बीजेपी का हाथ थाम सकते हैं। सिंधिया लंबे समय में कांग्रेस आलाकमान से नाराज बताए जा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद पर उनकी नियुक्ति ना किया जाना इसकी एक वजह है। इससे पहले दिसंबर 2018 में जब कांग्रेस मप्र की सत्ता में आई, तब भी सिंधिया मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार थे, हालांकि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जुगलबंदी के आगे उनकी दावेदारी फीकी पड़ गई। इसके बाद मई 2019 में वो लोकसभा चुनाव हार गए और लगातार हाशिए पर हैं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Jyotiraditya Scindia removes Congress identity on Twitter Account
.
.
.