इशारों में ममता का ओवैसी पर निशाना, बताया 'AIMIM भाजपा से लेती है पैसा'

डिजिटल डेस्क, कूच बिहार। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने AIMIM पर भारतीय जनता पार्टी से पैसे लेने का आरोप भी लगाया। प्रदेश...

इशारों में ममता का ओवैसी पर निशाना, बताया 'AIMIM भाजपा से लेती है पैसा'

डिजिटल डेस्क, कूच बिहार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने AIMIM पर भारतीय जनता पार्टी से पैसे लेने का आरोप भी लगाया। प्रदेश के कूच बिहार शहर में एक कार्यक्रम के दौरान ममता ने अपने भाषण में ओवैसी और उनकी पार्टी का नाम लिए बिना कहा 'मैं देख रही हूं कि अल्पसंख्यकों में कट्टरपंथी हैं, जैसे कि हिंदुओं में हैं।' उन्होंने कहा कि 'एक राजनीतिक दल है, जो भाजपा से पैसे लेता है और वह हैदराबाद से है।' इसके अलावा ममता ने लोगों को ओवैसी और AIMIM पर ध्यान ना देने की अपील की और कहा कि 'यह लोग भाजपा की B टीम हैं।'

कार्यक्रम में ममता ने अल्पसंख्यक कट्टरता पर लोगों को चेतावनी भी दी और इशारों में ओवैसी जैसे लोगों पर भरोसा ना करने की अपील भी की। ममता के इस बयान के पलटवार में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 'मुझ पर आरोप लगाकर ममता बंगाल के मुसलमानों को यह संदेश दे रही है कि मेरी पार्टी राज्य में एक जबरदस्त ताकत बन चुकी है।' ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी इस तरह की बयानबाजी करके अपना डर और निराशा दर्शा रही हैं।

इसके अलावा ममता द्वारा AIMIM को भाजपा की B टीम बताने पर ओवैसी ने कहा कि लोकसभा में हम देश की सिर्फ तीन सीटों पर ही चुनाव लड़े थे, तो आखिर बीजेपी 303 सीट कैसे जीत गई। हरियाणा में हम चुनाव नहीं लड़े तो  वहां पर बाकी दलों की सरकार क्यों नहीं बनी। ओवैसी ने कहा कि हमें भाजपा की B टीम कहना गलत हम तो अब A टीम बन गए हैं।

इसके अलावा ओवैसी ने कहा कि ममता को विधानसभा चुनाव पर बात करनी चाहिए और अब उन्हें समझना होगा कि मुसलमान अब बदल चुका है। इफ्तार पार्टी करेंगे, सिरपर टोपी लगाएंगे और सोचते हैं कि इससे मुसलमान खुश हो जाएंगे ! मुझे संविधान पर विश्वास है और मैं संवैधानिक लड़ाई जारी रखूंगा।

गौरतलब है कि कुछ ही महीनों बाद पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। हालांकि अब तक निर्वाचन आयोग ने इसकी घोषणा तो नहीं की है, लेकिन अभी से ही राजनीतिक दल एक-दूसरे पर बयानबाजी करने लगे हैं। ओवैसी की पार्टी AIMIM ने भी प्रदेश में चुनाव लड़ने का फैसला किया है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Mamta attacks on Owaisi, told 'AIMIM takes money from BJP'
.
.
.