दिल्ली: नितिन गडकरी से मिले अहमद पटेल, बोले- किसानों की समस्याओं पर हुई बात

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज (बुधवार) कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि दोनों...

दिल्ली: नितिन गडकरी से मिले अहमद पटेल, बोले- किसानों की समस्याओं पर हुई बात

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज (बुधवार) कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि दोनों नेताओं की मुलाकात किस वजह से हुई है, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए ये माना जा रहा है कि महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर ही ये मुलाकात हो सकती है। 

वहीं मुलाकात के बाद न्यूज एजेंसी एनएनआई से बातचीत में अहमद पटेल ने कहा, महाराष्ट्र के संबंध में मेरी कोई बात नहीं हुई है। पटेल ने बताया कि इस मुलाकात में किसानों की बदहाल स्थिति पर बातचीत की है। राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई है। हालांकि महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच जिस तरह से ये मुलाकात हुई है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मुलाकात सरकार गठन को लेकर हो सकती है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Congress senior leader Ahmed Patel met Union Minister Nitin Gadkari on Wednesday
.
.
.